HOME Ads

Ra.One Movie Unknown Facts, Budget & Boxoffice Collection. Tamil Movie Download

नमस्कार दोस्तों, आज हम बात करेंगे फिल्म Ra.One से जुड़े बहुत सारे Unknown Facts और उसके बजट और बॉक्सऑफिस परफॉर्मेंस के बारे में,अगर आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आए तो शेयर जरूर करे।


Raone movie download

Introduction

फिल्म Ra.One एक Action Superhero फिल्म थी, जिसको रिलीज किया था 26 अक्टूबर 2011 को, फिल्म की स्टोरी और डायरेक्शन किया था अनुभव सिन्हा ने और प्रड्यूस किया था शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने,फिल्म में हमे नजर आए थे शाहरुख खान, करीना कपूर, अर्जुन रामपाल, अतुल शर्मा और भी कई बेहतरीन कलाकार।ओर इस फिल्म को IMDb पर 4.9/10 की रेटिंग मिली हुई है।


Music 🎶

फिल्म में म्यूजिक दिया था विशाल शेखर ने,ओर फिल्म में सभी वर्जनों को मिलाकर टोटल 15 गाने फ़िल्म में रखे गए थे। इन गानों में आवाज दी थी विशाल ददलानी,Akon, हमसिका लियर,सुखविंदर सिंह,सिद्धार्थ कोटि,क्लिंटन सेरेजो ओर विशाल ने।


Budget & Boxoffice Collection

फिल्म का बजट रखा गया था लगभग 130 करोड़ रुपए, ओर फिल्म ने 14 करोड़ रूपए की फर्स्ट डे ओपनिंग ली, फिल्म ने इंडिया में टोटल 154 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया ओर वर्ल्डवाइड लगभग 204 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया, ओर फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट रही। ओर ये फिल्म 2011 की तीसरी हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म थी।


Unknown Facts

Facts No. 1

शाहरुख खान चाहते थे की फिल्म को आदित्य चोपड़ा डायरेक्ट करे लेकिन उन्होंने मना कर दिया और उसके बाद करण जौहर से संपर्क किया गया,लेकिन उन्होंने भी इस फिल्म को डायरेक्ट करने से मना कर दिया।


Facts No. 2

इस फिल्म में एक रोल के लिए जैकी चैन को भी अप्रोच किया गया था, लेकिन डेट्स ना मिल पाने के कारण फिल्म में टॉम वू को साइन किया गया।


Facts No. 3

इस फिल्म में शाहरुख खान ने डबल रोल प्ले किया था।


Facts No. 4

इस फिल्म का प्रमोशन लगभग 2 महीने तक चला ओर प्रमोशन के दौरान अर्जुन रामपाल के लुक को सीक्रेट रखा गया था।


Facts No. 5

इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत एक कैमियो करते हैं, वह अपनी फिल्म रोबोट के कैरक्टर चिट्टी द रोबोट के रूप में फिल्म में हमे नजर आते हैं, रजनीकांत 11 साल बाद हिंदी फिल्म में दिखाई देते हैं, उनकी आखिरी हिंदी फिल्म बुलंदी जो सन 1999 में रिलीज हुई थी।


Facts No. 6

इस फिल्म में हमे एक छोटे से कैमेयू रोल में संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा भी नजर आते है जो दोनो उस समय फिल्म अग्निपथ की शूटिंग कर रहे थे।


Facts No. 7

इस फिल्म का पोस्टर जहां शाहरुख खान करीना कपूर को गोद में उठाए हुए है ये पोस्टर हॉलीवुड की फिल्म "बैटमैन बिगिन्स" से काफी मिलता जुलता है, ओर टॉम वू ने इन दोनों फिल्मों में नजर आए थे।


Facts No. 8

इस फिल्म की शूटिंग रीयल लोकेशन के साथ साथ मुंबई में फिल्मिस्तान स्टूडियो, फिल्म सिटी, यश राज स्टूडियो और यूके में ब्लैक हैंगर स्टूडियो में भी फिल्म की शूटिंग की गई थी।


Facts No. 9

इस फिल्म में शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल ने जो कॉस्ट्यूम पहने हैं वे दोनो बॉडी सूट रॉबर्ट कर्ट्ज़मैन और टिम फ़्लैटरी द्वारा डिज़ाइन किए गए थे, फिल्म में शाहरुख खान के लिए टोटल 21 कॉस्ट्यूम बनाए गए थे।


तो दोस्तों ये थे फिल्म Ra.One से जुड़े Unknown Facts, अगर आप अपनी कोई पसंदीदा फिल्म के Unknown Facts जानना चाहते हैं तो Comments में उस फिल्म का नाम जरूर लिखे। अगर आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई हो तो दोस्तों में शेयर जरूर करें।

No comments

Powered by Blogger.