HOME Ads

इन सुपरहिट मूवीज के 2023 - 24 में आने वाले है सीक्वल। Top Superhit Movies Upcoming sequel.

नमस्कार दोस्तों, आने वाले समय में वैसे तो बहुत सी फिल्में रिलीज होने वाली है, लेकिन आज की इस पोस्ट में आपको उन फिल्मों के बारे में बताने वाला हूं जिन फिल्मों के बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे। तो दोस्तो तैयार हो जाइए इन फिल्मों के बारे में जानने के लिए, क्योंकि इस लिस्ट में एक से बढ़कर एक फिल्म है।

Tiger 3 movie download

आज की इस लिस्ट में जो फिल्में हैं, वो क्राइम, थ्रिलर, ड्रामा, सेस्पेंस, कॉमेडी से भरपूर होने वाली है। ओर ये सभी फिल्में सीक्वल होने वाली है। जी हां दोस्तो इस लिस्ट की सभी फिल्म सुपरहिट फिल्मों की सीक्वल होने वाली है। जिनका पब्लिक बेसबरी से इंतजार कर रही है। अगर आप भी किसी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो कॉमेंट्स में जरूर बताएं।

• TIGER 3
इस फिल्म के बारे में तो आप सभी को पता ही होगा। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म "एक था टाइगर" का ये तीसरा पार्ट होने वाला है। दोस्तो "एक था टाइगर" साल 2012 और में और "टाइगर जिंदा है" साल 2017 में आई थी, और ये दोनो ही फिल्म ब्लॉकबस्टर थी और अब इसी सीरीज का तीसरा पार्ट यानी टाइगर 3 इसी साल दीवाली पर रिलीज होने वाला है।

• FUKREY 3
ये फ़िल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है। इस फिल्म का 1st पार्ट फुकरे 2013 में और 2nd पार्ट फुकरे रिटर्न 2017 में रिलीज हुआ था। ओर ये दोनो ही पार्ट सुपरहिट थे। ओर अब फुकरे सीरीज का ये तीसरा पार्ट इसी साल रिलीज होने वाला है और इस तीसरे पार्ट की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में हमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्डा लीड रोल में नजर आने वाले है। 


• Singham Again
अजय देवगन की 2011 में आई सुपरहिट मूवी सिंघम का ये तीसरा पार्ट होने वाला है। दोस्तो फिल्म के 1st पार्ट सिंघम का बजट ₹40 करोड़ रूपए था और इस मूवी ने बॉक्सऑफिस पर ₹157 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया था, वही इसके 2nd पार्ट का बजट ₹70 करोड़ रूपए था और इस मूवी ने ₹215 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। ओर इसी मूवी के 3rd पार्ट को बनाने की अब तैयारी चल रही है। इस मूवी में अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं।

• Aashiqui 3
रोमांटिक, ड्रामा होने वाली इस मूवी में आपको कार्तिक आर्यन नजर आने वाले है। इस मूवी की रिलीज डेट तो अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन आपको ये मूवी अगले साल देखने को मिल जायेगी। फिल्म को डायरेक्ट अनुराग बसु करने वाले हैं और प्रड्यूस भूषण कुमार करने वाले है। इस फिल्म के 2 पार्ट आशिक (1990) में कर आशिक 2 (2013) में रिलीज हो चुके है जो बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

• Mardani 3
रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी का ये तीसरा सीक्वल होने वाला है। फिल्म का 1st पार्ट 2014 में और 2nd पार्ट 2019 में रिलीज हो चुका है। ओर दोनो ही पार्ट बहुत बेहतरीन थे। ओर अब इसी का 3rd सीक्वल आने वाला है। यह फिल्म आपको इसी साल के दिसंबर में देखने को मिल सकती है।

• Hera pheri 3
दोस्तो इस फिल्म का तो हर कोई इंतजार कर रहा होगा। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल स्टारर फिल्म हेरा फेरी का ये तीसरा सीक्वल है। पिछले कुछ दिनो पहले इस फिल्म से जुड़ी कुछ अपडेट सामने आई थी की अक्षय कुमार इस फिल्म से बाहर हो गए है। क्योंकि उन्हें इस फिल्म की स्टोरी पसंद नहीं आई थी। लेकिन अब इस फिल्म की स्टोरी में चेंजमेंट कर दिया गया है। ओर अब ये फिल्म उसी स्टार कास्ट के साथ 2024 में देखने को मिल जाएंगी।

तो दोस्तों ये थी वो फिल्मे, जिनके आने वाले समय में सीक्वल आने वाले है। वैसे तो बहुत सी फिल्मों के सीक्वल आने वाले है लेकिन इस लिस्ट में वही फिल्म शामिल है जिनका ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुका है। आप इनमें से कोन सी फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे कॉमेंट्स करके जरूर बताएं। और इस जानकारी को अपने दोस्तो में शेयर जरूर करें ताकि वो भी इन मूवीज के बारे में जाने सके।

No comments

Powered by Blogger.