HOME Ads

इस डिवाइस की मदद से आप कर सकेंगे फ्री कॉलिंग।

नमस्कार दोस्तों, क्या आप बढ़ते हुए रिचार्ज के प्राइस से परेशान है, अगर हैं तो आज की ये पोस्ट आपके लिए है क्योंकि आज की इस पोस्ट में, मैं आपको इन बढ़ते हुए रिचार्ज प्लान से छुटकारा दिलवाने वाला हूं।


Best smartphone

Free Unlimited Calling Whitout Recharge


आज हर टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान के प्राइस को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया । जिससे उन लोगो को ज्यादा परेशानी हुई है, जो अपने मोबाइल से लंबी बातें करते है, या फिर उन्हे बार बार कॉल करने की ज्यादा जरूरत पड़ती है। आज की इस पोस्ट में आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने वाला हूं, जिसकी मदद से आप बिना किसी रिचार्ज प्लान के आसानी से बात कर सकेंगे। ओर आप इसे ऑनलाइन ₹2000 की कम कीमत में खरीद पाएंगे।


Device Information

आइए बिना किसी रिचार्ज प्लान के कॉलिंग के सुविधा देने वाले इस डिवाइस के बारे में और अधिक जानते है : दरअसल ये एक ऐसा डिवाइस जिसकी मदद से आप बिना रिचार्ज के कॉलिंग कर सकते है। ओर उस कॉलिंग का कोई टाइम लिमिट नही है आप चाहे जितनी देर बात कर सकते है, बिना किसी रोक टोक के। इस डिवाइस का नाम Baofeng BF-888S Walkie Talkie Two Way Radio है। इसकी मदद से आप बिना किसी रिचार्ज प्लान के घंटो तक बात कर सकते है।


कहा से खरीदे – दोस्तों Baofeng BF-888S Walkie Talkie Two Way Radio को आप ऑनलाइन ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है। इस डिवाइस की कीमत ₹4000 रूपए है। लेकिन अगर आप इस डिवाइस को अभी खरीदेंगे तो आपको इस डिवाइस पर 50% का डिकाउंट मिलेगा। ओर आप इस डिवाइस को ₹2000 रूपए की कीमत में खरीद पाएंगे। तो अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते है, तो देर न करे। अभी इस डिवाइस ऑर्डर करे।


कुछ जरूरी बारे :


• इस डिवाइस की मदद से आप फ्री कॉलिंग तो कर पाएंगे। लेकिन सिर्फ 6 किलोमीटर तक। तो अगर आपके सभी चाहने वाले एक ही शहर में रहते है, तो आपके लिए ये डिवाइस अच्छा हो सकता है।

• अगर आप इस डिवाइस को खरीद रहे तो आप ये बात पहले ही जान ले की इस डिवाइस की मदद से फ्री कॉलिंग तभी होगी जब सामने वाले के पास भी ये डिवाइस मौजूद हो। यानी कॉल करने के लिए दोनो के पास इस डिवाइस का होना जरूरी हैं। 


तो दोस्तों इस डिवाइस की मदद से आप फ्री कॉलिंग का मजा ले सकते है। पर इस डिवाइस को खरीदते समय आपको हमारे द्वारा ऊपर दी गई जानकारी को ध्यान रखना होगा। आप इस डिवाइस को बाइक पर भी आराम से इस्तेमाल कर सकते है। इसकी वॉइस क्वॉलिटी भी एक दम गजब की है, जो आपको बिल्कुल भी निराश नहीं करेगी। तो अगर आप इस डिवाइस को खरीद रहे हैं तो अभी खरीद ले ताकि इस डिवाइस पर चल रहे ऑफर का आपको फायदा मिल सके।


तो कैसी लगी आपको हमारी ये जानकारी, अगर पसंद आई हो तो हमे फॉलो जरूर कर ले। ताकि भविष्य में आने वाली इसी प्रकार की जानकारी आपको मिल सके। ओर अगर आपका Baofeng BF-888S Walkie Talkie Two Way Radio डिवाइस से रिलेटिड कोई सवाल हो तो कमेंट में पूछ सकते है।

No comments

Powered by Blogger.