HOME Ads

जानें कितनी मोटी फीस चार्ज की है शाहिद कपूर ने फर्जी वेब सीरीज के लिए।

Farzi Web Series Star Cast Fee : शाहिद कपूर की ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज फर्जी अमेजन प्राइम पर धूम मचा रही हैं। इस वेब सीरीज में हमें शाहिद कपूर, के. के. मेमन, विजय सेधुपति, राशि खन्ना, भुवन अरोरा और कई बेहतरीन कलाकार नजर आए थे। तो आज हम आपको इस सीरीज में नजर इन कलाकारों की फीस के बारे में बताएंगे, की इस सीरीज में काम करने के लिए इन कलाकारों ने कितनी फीस चार्ज की है।


Farzi Star Cast Fees

Farzi Web Series : इस वेब सीरीज के ट्रेलर को 13 जनवरी 2023 को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, और इस सीरीज को 10 फरवरी 2023 को अमेजन प्राइम पर।, इस सीरीज को राज और डी. के. ने डायरेक्ट और प्रड्यूस किया था। सीरीज की स्टोरी सीता मेनन और सुमन कुमार ने लिखी थी। और इस सीरीज को हिंदी के साथ साथ 15 अन्य  भाषाओं में रिलीज किया गया था। और अब आपको बताते हैं कि इस सीरीज में काम करने वाली स्टार कास्ट ने कितनी फीस चार्ज की थी।


शाहिद कपूर : इस वेब सीरीज के जरिए शाहिद कपूर ने अपना OTT डेब्यू किया है। और लोगों ने इस सीरीज को खूब पसंद भी किया है। इस सीरीज में शाहिद कपूर एक आर्टिस्ट नाम के लड़के की भूमिका निभा रहे है। और इस सीरीज में काम करने के लिए लिए उन्होंने ₹30 करोड़ रूपए चार्ज किए है।


विजय सेधुपति : अपनी एक्टिंग में दम पर यहां तक पहुंचने वाले विजय को आज कौन नहीं जानता। उन्होंने जिस भी फिल्म काम किया है लोगों ने उन्हें हमेशा पसंद किया है। और इस सीरीज में भी उनके काम को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वेब सीरीज में विजय माइकल नाम के तेज तर्रार पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आए है। और उन्होंने इस रोल के लिए ₹7 करोड़ रूपए की फीस चार्ज की है।


के. के. मेनन : ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा की के. के. मेनन एक बेहतरीन एक्टर है। उन्होंने हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश की है, और उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी इस सीरीज में गजब की एक्टिंग की है।उन्होंने जिस रोल को इस सीरीज में किया है, ऐसा लगता हैं की ये रोल स्पेशल उनके लिए ही लिखा गया था। इस सीरीज में के. के. मेनन मंसूर के रोल में नजर आए थे और इस रोल के लिए उन्होंने ₹2.5 करोड़ रूपए चार्ज किए थे।


राशि खन्ना : इस वेब सीरीज में नजर आई आरबीआई ऑफिसर मेघा के रोल में राशि खन्ना ने तारीफ ए काबिल काम किया है। राशि खन्ना इस सीरीज में विजय सेधुपति की टास्क फोर्स के साथ मिलकर नकली नोटों को पकड़ने का काम करती है। आपको बता दें कि इस सीरीज में काम करने के लिए राशि खन्ना ने ₹1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।


भुवन अरोरा : इस वेब सीरीज में भुवन शाहिद कपूर के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका में नजर आए हैं। और भुवन ने इस रोल बड़ी ही खूबसूरती से निभाया है। और इस रोल के लिए भुवन अरोरा ने ₹60 लाख रुपए फीस ली है।


तो दोस्तो अब आपको पता चल गया होगा की इस सीरीज में नजर आए मैन रोल निभाने वाले एक्टर ने कितनी फीस चार्ज की है। और अगर आपने इस सीरीज को देख लिया है तो हमें कॉमेंट्स में जरूर बताएं कि आपको ये वेब सीरीज कैसी लगी।


No comments

Powered by Blogger.