HOME Ads

इतने कम Price में Realme कर रहा है नया Smartphone Launch ढ़ेर सारे फीचर्स के साथ।

REALME NARZO N55

Realme हर महीने अपना कोई ना कोई Smartphone Launch करता रहता हैं। और हर बार की तरह इस बार भी Realme अपना नया Smartphone "Realme Narzo N55" ढ़ेर सारे फीचर के साथ लॉन्च कर रहा हैं। दमदार लुक, और बेस्ट परफॉर्मेंस के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन इंडिया कब लॉन्च होगा, जानने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े।

REALME Narzo n55

Realme narzo N55 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन



 • DISPLAY

Realme के narzo N55 स्मार्टफोन में 1800 x 2400 पिक्सल, 90Hz रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो सपोर्ट के साथ 6.72 इंच का IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलेगा।

 • PROCESSOR

Realme narzo N55 में MediaTek Helio G88 12nm Processor देखने को मिलेगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 13 Realme UI 4.0 पर काम करेगा।

 • STORAGE

Storage की बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको स्टोरेज के 2 ऑप्शन मिलते है, 4GB/64GB और 6GB/128GB का। अगर आपको ज्यादा स्ट्रोज का स्मार्टफोन चाहिए तो आप 6GB/128GB वाला खरीद सकते है।

 • CEMARA

Realme Narzo N55 में आपको 64MP+2MP का रियर कैमरा मिलता हैं, और वही सेल्फी कैमरा की बात करें तो 8MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है।

 • BATTERY

Realme के इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की non-removable बैटरी मिल जाती है। जिसमे आपको 33W के फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट मिल जाता है।

 • PRICE

Realme के लगभग सभी स्मार्टफोन, बजट स्मार्टफोन होते है। वैसे ही Realme Narzo N55 जो की दमदार फीचर्स के साथ आता है, ये स्मार्टफोन भी एक बजट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की फिलहाल कीमत ₹10,999 रूपए है। अगर आप बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो आपको ₹1000 रूपए का डिस्काउंट मिल जाता है।

 

कब लॉन्च होगा Realme Narzo N55


Realme का ये दमदार स्मार्टफोन जो की शानदार लुक के साथ आपको सिर्फ और सिर्फ ₹10,999 रूपए में मिल जाता है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आपको ये जान लेना बहुत जरूरी है की ये स्मार्टफोन कब लॉन्च होने वाला है। इंडिया में ये स्मार्टफोन 18 अप्रैल को लॉन्च होने जा रहा है। इसलिए तैयार हो जाइए अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीद रहे है तो।

इस आर्टिकल में हमने आपको 18 अप्रैल को लॉन्च होने वाला realme narzo n55 के बारे में बताया है। REALME का ये नया स्मार्टफोन बेस्ट प्राइस के साथ इंडिया में लॉन्च हो रहा है। तो अगर आप स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो एक इसे जरूर चेक करे।

No comments

Powered by Blogger.