HOME Ads

इस Smartwatch पर मिल रही है ₹10,500 रूपए का भारी छूट।

SMARTWATCH OFFER आज कल लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। आजकल हम लगभग अपने जरूरत का हर सामान ऑनलाइन ही खरीदते है। क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग में हमे समय समय पर कई सामानों पर भारी डिस्काउंट मिलता है। ऐसा ही डिस्काउंट फिलहाल Flipkart पर मिल रहा हैं। इस ऑफर को जानने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े।

Smartwatch Offer

आज के इस आर्टिकल में हम आपको फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर फिलहाल इस स्मार्टवॉच पर पूरे 87% डिस्काउंट मिल रहा है। तो अगर आप भी स्मार्टवॉच के दीवाने है तो ये डील आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होंगी।

कितने रुपए में मिल रही है Smartwatch


Flipkart के डिस्काउंट ऑफर में मिल रही इस स्मार्टवॉच का नाम Fire-Boltt Wonder 1.8 Bluetooth Calling Smart Watch हैं। इस स्मार्टवॉच की कीमत ₹11,999 रूपए है, लेकिन Flipkart पर चल रहे इस ऑफर में ये स्मार्टवॉच आपको सिर्फ और सिर्फ ₹1,499 रूपए में मिल जायेगी। इसके अलावा अगर आपके पास बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आप इस स्मार्टवॉच पर और भी डिस्काउंट पा सकते हैं। Fire-Boltt Wonder 1.8" Bluetooth Calling Smart Watch से जुड़ी जानकारी और अधिक पाने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े।

Smartwatch Highlights Features


• Touchscreen : Yes

• Operating System
  Android & iOS

• Display
  1.8 inch IPS LCD Full Touch Square Screen, 240 x 286 High Resolution, 2.5D Full Lamination

• Connectivity System
  Bluetooth Version v5.0
  Range 10 meter

• Battery
  Battery Type Lithium-ion
  Battery Life Upto 5 Days

निष्कर्ष Smartwatch


दोस्तो इस आर्टिकल में हमने आपको Flipkart पर मिल रही स्मार्टवॉच पर चल रहे ऑफर के बारे में विस्तार से बताया है, तो अगर आप भी स्मार्टवॉच के शौकीन हैं तो flipkart पर चल रहा डिस्काउंट ऑफर आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। और अगर आप इस स्मार्टवॉच को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसे एक बार जरूर चेक कर ले।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे दोस्तो के साथ शेयर जरूर करे। इसे अंत तक पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद।

No comments

Powered by Blogger.