HOME Ads

Airtel के इस रिचार्ज पर मिलेगा Disney+ Hotstar का Free Subscription.

Airtel अपने यूजर के लिए काफी सस्ते दामों पर बेहतरीन रिचार्ज प्लान लाता रहता हैं। जिनसे यूजर को बहुत फायदा भी मिलता है। इन रिचार्ज प्लान में आपको फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा के साथ साथ और भी बहुत से फायदे मिलते हैं, जिन्हे लोग काफी पसंद भी करते हैं। आज हम आपको Airtel की तरफ से आने वाले ऐसे ही कुछ प्लान के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें आपको फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा के साथ साथ OTT सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलने वाला है। आइए Airtel के इन बेहतरीन Recharge प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Airtel new rechage plan


आमतौर पर हम जब भी किसी OTT कंपनी का सब्सक्रिप्शन लेते है तो हमे ₹800 से ₹1500 रूपए तक पे करने पड़ते है। और डेटा के लिए हमे अलग से अपने सिम कार्ड में रिचार्ज करवाना पड़ता हैं। जो हमे काफी महंगे पड़ते हैं। तो आज मैं आपकी इसी समस्या का समाधान लेकर आया हूं। तो अगर आप Airtel के यूजर है और आप Airtel के इन रिचार्ज को करवाते है, तो आपको Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है वो भी पूरे 1 साल के लिए। आइए जानते हैं इन Airtel Recharge Plans के बारे में।

499 का रिचार्ज प्लान।

हमारी लिस्ट का पहला और सबसे सस्ता प्लान है ₹499 रूपए का। Airtel का ये रिचार्ज प्लान पूरे 28 दिन की वैधता के साथ मिलता है। इस रिचार्ज में आपको फ्री Unlimited Local, STD, Roaming कॉलिंग मिलती हैं। इसी के साथ रोजाना 3GB डेटा और 100SMS भी मिलता है। और इस रिचार्ज में 3 महीने की वैलिडिटी के साथ Disney+ Hotstar का फ्री Subscription भी मिलता है।


699 का रिचार्ज प्लान।

इस प्लान में आपको रोजाना 3GB डेटा मिलता हैं। साथ ही  अनलिमिटेड फ्री Local, STD, Roaming कॉलिंग भी मिलती हैं। इसी के साथ ही इस रिचार्ज प्लान में आपको Amazon Prime Video की मेंबरशिप भी मिलती हैं। ये रिचार्ज प्लान 56 दिन की वैधता के साथ मिलता हैं।

839 का रिचार्ज प्लान।

839 का ये रिचार्ज प्लान 84दिन की वैधता के साथ मिलता हैं। इस प्लान में आपको फ्री अनलिमिटेड Local, STD, Roaming कॉलिंग मिलती हैं। इसी के साथ रोजाना 2GB डेटा और 100SMS भी मिलते हैं। इसी के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का 3महीने का सब्सक्रिप्शन भी मिलता हैं।


999 का रिचार्ज प्लान।

इस रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिन की वैधता के साथ Amazon Prime Video का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता हैं। इसी के साथ रोजाना 2.5GB डेटा भी मिलता हैं। जिससे आप बड़े आराम से अमेजन प्राइम पर अपना फेवरेट शोज देख सकते हैं। इसी के साथ कॉलिंग के लिए आपको अनलिमिटेड Local, STD, Roaming फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलती हैं। ये प्लान 84 दिन की वैधता के साथ मिलता हैं।

3359 का रिचार्ज प्लान।

Airtel का ये रिचार्ज प्लान 1 साल की वैधता के साथ आता हैं। इस रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड Local STD Roaming फ्री कॉलिंग मिलती है। रोजाना 3GB डेटा और 100 SMS भी फ्री मिलते हैं। इसी के साथ इस प्लान में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता हैं। जिसका आप 365 दिन तक मजा ले सकते हैं।

दोस्तो अगर आप Airtel के इन रिचार्ज प्लान में से किसी भी रिचार्ज को चुनते हो तो आपको Free OTT Subscription भी मिलता है। जिसका आप फ्री में मजा ले सकते हैं। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होतो इसे दोस्तों में शेयर जरूर करें।

No comments

Powered by Blogger.