HOME Ads

DON 3 में दिखेंगे इस बार रणवीर सिंह, SRK को किया रिप्लेस।

DON 3 : शाहरुख खान का जिस तरह का फिलहाल पब्लिक में क्रेज बना हुआ है, ऐसे में सभी शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं। बीते दिनों खबर सामने आई थी की फरहान अख्तर, शाहरुख खान के साथ फिल्म DON का 3rd पार्ट यानी Don 3 बनाने वाले है। लेकिन शाहरुख ने इसे करने से मना कर दिया। इस फिल्म को ना करने की शाहरुख खान ने ये वजह बताई की उन्हें इसकी कहानी पसंद नहीं आई। शाहरुख खान का कहना है की वे फिलहाल कोई एवरेज फिल्म नहीं करना चाहते हैं। वे पब्लिक को जबरदस्त कंटेंट देना चाहते हैं।

Don 3 Release Date


कौन होगा अगला DON

शाहरुख खान के मना कर देने के बाद फरहान अख्तर ने इस फिल्म की कहानी ऋतिक रोशन और रणबीर सिंह को सुनाई। और रणबीर सिंह ने इस फिल्म को करने के लिए हां कर दिया। फिलहाल खबरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए रणबीर सिंह को फाइनल कर दिया गया हैं। और जल्द ही फरहान अख्तर इस फिल्म की ऑफिसियल अनाउंसमेंट भी करने वाले हैं। रणबीर को लेकर इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो भी शूट किया गया है, जिसे जल्द ही मेकर्स रिलीज करने वाले है। क्योंकि मेकर्स फिल्म को लेकर किसी भी तरह की देरी नहीं करना चाहते हैं।


Don 3 Release Date

फिल्म डॉन 3 की रिलीज डेट की बात करे तो इस फिल्म के मेकर्स फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करने के बारे में सोच रहे है। खबरों के मुताबिक फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो भी शूट किया है। जिसे फिल्म की ऑफिसियल अनाउंसमेंट पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। और शायद तब ही फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी मिल सकेंगी। जैसे ही फिल्म की रिलीज डेट की किसी भी तरह की जानकारी मिलेगी, आपको आर्टिकल के माध्यम से दे दी जाएंगी।


DON 3 Star Cast

Don 3 की स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म की कहानी जब शाहरुख खान के लिए लिखी गई थी तब इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अमिताभ बच्चन को कास्ट करने की खबरे सामने आई थी। लेकिन अब इस फिल्म में रणबीर सिंह को कास्ट किया गया है तो इसकी कहानी में भी बदलाव किए जा रहे हैं। अब देखना ये होगा की , क्या अभी भी अमिताभ बच्चन का रोल इस फिल्म में रखा गया है या फिर नहीं। या फिर इस रोल के लिए किसी और एक्टर को कास्ट किया जायेगा। ये सभी जानकारी ऑफिशियली अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगी।

No comments

Powered by Blogger.