HOME Ads

TIGER 3 के बाद NO ENTRY 2 से Entry करने वाले हैं सलमान खान।

सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्सऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पा रही है। फिल्में जैसे तैसे करके 100 करोड़ का आंकड़ा तो पार कर लेती हैं, लेकिन वो खास कमाल नहीं कर पा रही हैं जो हाल ही में 'शाहरुख खान' की फिल्म 'पठान' ने करके दिखाया।

No Entry 2 Salman Khan

No Entry का सीक्वल ला रहे हैं सलमान खान

इन दिनों 'सलमान खान' अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग में लगे हुए हैं। 'टाइगर 3' के बाद 'सलमान खान' कौन सी फ़िल्म साइन करने वाले हैं, ये भी एक बड़ा सवाल हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की 'सलमान खान' फिल्मों से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं। और ब्रेक के बाद 'सलमान खान' अपनी फिल्म 'नो एंट्री' के सिक्वल पर काम शुरू करेंगें। 

No Entry के सीक्वल का क्या होगा टाइटल

खबरों के मुताबिक 'सलमान खान नो एंट्री' के सीक्वल पर काम नवंबर के बाद शुरू करने वाले हैं। फिल्म 'नो एंट्री' के सिक्वल को 'नो एंट्री में एंट्री' के नाम से बनाने की खबरे भी सामने आ रही हैं। इस फिल्म को 'भूल भुलैया 2' डायरेक्टर 'अनीस बज्मी' डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म 'नो एंट्री' की स्टार कास्ट की बात करें तो सलमान खान, अनिल कपूर और बिपाशा बसु मुख्य भूमिका में नजर आए थे, फिल्म के सीक्वल में भी मेकर्स 'बिपाशा बसु' को कास्ट करने की बात कर रहे हैं।

बिपाशा बसु कर रही है बॉलीवुड में वापसी

बिपाशा बसु पिछले 8 साल से बॉलीवुड से दूर थी। बिपाशा की आखरी फिल्म ALONE 2015 में रिलीज हुई थी। उस फिल्म के बाद बिपाशा बसु ने शादी कर ली थी, जिसके कारण वो 8 साल तक फिल्मों से दूर रहीं। लेकिन अब नो एंट्री के सीक्वल से बिपाशा फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं।

कब रिलीज होगी सलमान खान की टाइगर 3

सलमान खान की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में हमें सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं। अब देखना ये हैं की ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाका करने वाली है या फिर उनकी पिछली कुछ फिल्मों की तरह ये फिल्म भी 100 करोड़ पर दम तोड देती हैं। सलमान की पिछली फिल्म किसी का भाई किसी की जान पर उन्होंने बहुत मेहनत की थी, लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई।

Disclimer 

इस आर्टिकल में दी गई जानकारी इंटरनेट और वेब साइट के माध्यम से ली गई है। इसमें अगर आपको कोई त्रुटि लगती है। तो हमे कॉमेंट जरूर करें।

No comments

Powered by Blogger.