HOME Ads

Jio के ये ने प्लान जानकर आप भी अपना SIM Jio में पोर्ट करवाएंगे। Jio New Best Plan, Jio ने किए नए सस्ते प्लान लॉन्च ।

 नमस्कार दोस्तों,

Airtel jio vi

आज का दौर इंटरनेट का दौर है और आज कल सभी के पास स्मार्टफोन हैं लेकिन सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान को इतना महंगा कर दिया है की बस पूछो मत,जिसके कारण आम आदमी इन बढ़ती रिचार्ज की कीमतों के कारण इंटरनेट यूज नहीं कर पा रहा।


आलू से बाल बढ़ाने का घरेलू नुस्खा


क्योंकि रिचार्ज की कीमत इतनी बढ़ गई है जो की आम आदमी की पहुंच से बहुत दूर है। ऐसे में jio सामने आया है अपने सस्ते प्लान लेकर,जो आम आदमी के बजट में है। दोस्तो इन सस्ते रिचार्ज प्लान की मदद से आप कॉलिंग के साथ साथ इंटरनेट का भी मजा ले पाएंगे।


सौदागर मूवी से जुड़ी ये 8 बाते शायद ही आपको पता होगी।


तो आइए दोस्तो बताते है आपको इन रिचार्ज प्लान के बारे में,उससे पहले आप इस जानकारी को अपने दोस्तो को Facebook, WhatsApp Group में शेयर कर दे,ताकि वो लोग भी इस प्लान को जान सके।


Shahrukh Khan Movie Unknown Facts


1. दोस्तो पहला रिचार्ज प्लान है ₹99 का, इसमें आप सभी को 1 महीने की वैधता दी जाएगी और 2GB इंटरनेट के साथ साथ 100 SMS भी दिए जायेंगे। इसके साथ ही आपको Jio TV का सब्सक्रिप्शन और Jio Cinema का भी सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जायेगा।


2. दूसरा रिचार्ज प्लान है ₹333 का, इस रिचार्ज प्लान में आप सभी को 56 दिनों की वैधता दी जाएगी। और साथ ही 1.5GB इंटरनेट और 100 SMS पर डे दिए जायेंगे । इसके साथ ही आपको Jio TV का सब्सक्रिप्शन और Jio Cinema का भी सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जायेगा।


तो दोस्तो ये थे Jio के सस्ते प्लान के बारें में सम्पूर्ण जानकारी,इस पोस्ट में हमने आपको Jio के सस्ते प्लान की सम्पूर्ण जानकारी बताने कोशिश कीहै,ताकि आप भी इन सस्ते प्लान का मजा ले सके । 


जानकारी पसंद आई हो तो इस जानकारी को दोस्तो में शेयर जरूर करे। अगर आपको इससे संबंधित और भी कोई जानकारी चाहिए तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं।

No comments

Powered by Blogger.