HOME Ads

इस सप्ताह लगेगा OTT पर Asur जैसे वेब सीरीज का मेला।

इस साल 2023 का जून का महीना शुरू होने वाला हैं। और जून के महीने में गर्मी अपने चरम पर होती है, जिसके कारण लोग अपने घरों से बेवजह निकलना नजरअंदाज करते हैं, और घर पर ही रहकर अपना टाइमपास करते हैं। आपका टाइमपास अच्छे से हो उसके लिए हम इस सप्ताह में रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं। इस सप्ताह कई सारी बेहतरीन वेबसीरीज रिलीज होने वाली हैं. साथ ही Box office पर सफल या असफल फिल्में भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। आइए आपको इन फिल्मों की डिटेल में जानकारी देते हैं।

Asur 2

• Ghar Banduk Biryani

फिल्म 'घर बंदूक बिरयानी' मराठी भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में नागराज मंजुले, आकाश ठोसर, सयाजी शिंदे, सायली पाटिल, मुख्य भूमिका में नजर आए थे। ये फिल्म आपको 2 जून को Zee 5 पर देखने को मिलेगी।

• Asur Season 2

अरशद वारसी स्टारर वेब सीरीज असुर तो आपको याद ही होगी। इसके पहले सीजन को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। और तभी से ही ऑडियंस इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रही थी है, लेकिन अब वो इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि इस हैं वेब सीरीज का दूसरा सीजन 1st जून को जियो सिनेमा पर आ रहा हैं।

• Rama Banam

फिल्म रामबनम को 5 मई 2023 को इंडियन थियेटर में रिलीज किया गया था, यह एक तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म थी। लेकिन बॉक्सऑफिस पर ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी जिसके कारण अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं ये फिल्म आपको 3rd जून को सोनी लिव पर देखने को मिलेगी। इस फ़िल्म की स्टार कास्ट की बात करे तो इस फिल्म में आपको गोपीचंद, डिंपल हयाथी, जगपति बाबू, नासर, वेनेला किशोर, तरुण अरोरा और सचिन खेडेकर नजर आने वाले हैं।

तो दोस्तो ये थे वे फिल्म और वेब सीरीज जो आपको जून के पहले सप्ताह में देखने को मिलेगी। अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें।

No comments

Powered by Blogger.