HOME Ads

Realme New Launch Mobile

नमस्कार दोस्तों,


Under 20K Best 5G Smartphone.


Best 5g smartphone


Padma Award 2023 Full Details


आज हम आपको अगले महीने यानी फरवरी में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के बारे बताने वाले है, तो अगर आप अभी स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपका बजट ₹15000 के आस पास है, तो अभी आप रुक जाइए। क्योंकि अगले महीने यानी फरवरी में बहुत से एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च होने वाले है। दोस्तो हम जब कोई स्मार्टफोन खरीद लेते है और उसके कुछ दिनों के  बाद उसी प्राइस रेंज में उससे भी बढ़कर कोई स्मार्टफोन लॉन्च हो जाता है। तो फिर हमारे पास पछताने के अलावा और कोई उपाय नहीं रहता है। अगर आपके साथ ऐसा ना हो उसके लिए हमे फॉलो कर ले। क्योंकि मैं आपके लिए ऐसी जानकारी इस वेबसाइट www.filmiiflashback.blogspot.com पर लाता रहता हूं। तो चलिए दोस्तो आपको बताते हैं की अगले महीने यानी फरवरी में कोन कोन से स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले है।


OFFER POCO M4 PRO 5G Smartphone only 1049 Cheak Now


POCO X5 PRO

Poco अपनी X सीरीज में अपना अगला स्मार्टफोन X5 Pro फरवरी 6 को लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच की बड़ी Display मिलने वाली है 108MP का Tripal Camera Setup मिलने वाला है प्रोसेसर की बात करे तो इस स्मार्टफोन में Snapdragon 778G का दमदार प्रोसेसर मिलने वाला है और इसी के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी और 67W की फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट भी मिलता हैं।


Top 5 Best 5G Smartphone Under 15K


REDMI NOTE 12 4G

दोस्तों Redmi भी अगले महीने के बीच में अपना नया Smartphone Redmi Note 12 4G लॉन्च करने जा रहा हैं, लेकिन इस स्मार्टफोन की अभी कुछ ज्यादा जानकारी तो नहीं आई है,पर ये स्मार्टफोन फरवरी के बीच में नहीं तो आखरी तक लॉन्च हो जायेगा। इस स्मार्टफोन में MediaTek का Helio G99 का प्रोसेसर मिलने वाला है। 6.6 इंच की HD+Lcd AMOLED Display ओर 5000mAh की बैटरी के साथ 33W का फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट भी मिलने वाला है।


Ra.One Movie Unknown Facts


Infinix Note 12i

Infinix भी पिछले साल से काफी बेहतरीन स्मार्टफोन ला रहा है। Infinix के स्मार्टफोन भी मार्केट में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे है। ओर अब वो मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Note 12i ला रहा है,हालाकि ये स्मार्टफोन फरवरी महीने में नहीं बल्कि ये स्मार्टफोन जनवरी के आखिर में लॉन्च होगा। Infinix के इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की AMOLED Display मिलती है। MediaTek Helio G85 का धमाकेदार प्रोसेसर मिलता है और इसी के साथ 5000mAh की बैटरी के साथ 33W का चार्जर मिल जाता हैं।


Jio Launch New Cheap Plan 2023


Realme 10S 5G

Realme ने काफी टाइम से अपना नया कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है। लेकिन अब Realme एक से बढ़कर एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। Realme अपना नया स्मार्टफोन 10S 5G फरवरी महीने के बीच में लॉन्च करने जा रहा हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की IPS LCD Display मिलती है। Processor की बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek का Dimemsity 810 Processor मिल जाता हैं, और 5000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आपको इसमें 33W की फास्ट चार्जिंग का स्पोर्ट मिलता हैं।


Happy New Year Movie Unknown Facts


OnePlus Nord CE 3

दोस्तों इस फरवरी के माह में OnePlus भी अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा हैं। लेकिन इस स्मार्टफोन की कीमत ₹15000 से ₹20000 के बीच में होने वाली है और ये स्मार्टफोन आपको फरवरी के आखरी में देखने को मिलेगा। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की HD+LCD Display मिलती हैं। प्रोसेसर की बात करे तो इस स्मार्टफोन में Snapdragon 695 का प्रोसेसर मिल जाता हैं। 33W की फास्ट चार्जिंग के स्पोर्ट के साथ इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती हैं।


नमक से करे दांतो को साफ और मजबूत


Moto E Series

इस फरवरी के महीने में Moto भी अपने E Series के 2 नए स्मार्टफोन E13 & E22 लॉन्च करने जा रहा हैं। लेकिन इन स्मार्टफोन के फीचर की कुछ ज्यादा डिटेल तो सामने नहीं आई है। लेकिन पिछले 2 साल से Moto काफी अच्छे स्मार्टफोन बना रहा हैं और इसी को देखते हुए हम कह सकते हैं कि Moto के ये दोनो स्मार्टफोन धासू होने वाले है।


तो दोस्तों आप इन स्मार्टफोन में से कोन सा स्मार्टफोन खरीदने वाले हो हमे कमेंट करके जरूर बताएं। अगर आपको हमारी ये पोस्ट पसंद आई हो तो इसे दोस्तों में शेयर जरूर करें।

No comments

Powered by Blogger.