HOME Ads

Salman Khan Net Worth, House & Car Collection

Salman Khan Net Worth


Salman Khan Net Worth

Filmii Flashback : बोलीवुड के भाईजान कहें जाने वाले सलमान खान को आज कौन नहीं जानता हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इंडिया के साथ साथ ही पूरी दुनिया में है। पिछले तीन दशकों से बॉलीवुड पर राज करते आ रहे सलमान खान ने बहुत सी हिट फिल्में दी। सलमान खान की जिंदगी लोगो के बीच हमेशा से ही एक लोकप्रिय मुद्दा रहा। जैसे उनके रहने का तरीका, वे हर महीने कितने कमाते है। आइये आज हम सलमान खान की नेट वर्थ के बारे में जानेंगे की, अपने फिल्मी करियर में में उन्होंने कितनी संपत्ति कमाई है।


Salman Khan Net Worth


बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने के साथ ही सलमान खान ने नाम और दौलत दोनो कमाई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आज 2023 में सलमान खान 350 मिलियन अमरीकी डॉलर की संपत्ति के मालिक है। अगर इसे इंडियन रूपये में बदले तो सलमान खान ₹2850 करोड़ रूपए के मालिक है।


Salman Khan Fees


सलमान खान फिल्मों के साथ साथ टीवी शोज भी होस्ट करते है। जिसके लिए सलमान मोटी फीस चार्ज करते है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान बिग बॉस के लिए 25 करोड़ रूपए चार्ज करते है। इसके अलावा सलमान खान एक फिल्म में काम करने के लिए उस फिल्म के प्रॉफिट में से 60 से 70 प्रतिशत हिस्सा लेते है। और उनकी इतनी ज्यादा लोकप्रियता होने के कारण उनकी हर फिल्म ब्लॉकबस्टर होती है।


Salman Khan Cars


सलमान खान लग्जरी लाइफ के साथ साथ लग्जरी गाड़ियों का भी शौक रखते हैं उनके पास एक रोल्स रॉयस, मर्सिडीज-बेंज जीएल क्लास, रेंज रोवर, लेक्सस, बीएमडब्ल्यू एक्स 6, ऑडी आरएस 7, टोयोटा लैंड क्रूजर कार है।


Salman Khan House


सलमान खान वैसे तो बहुत सी प्रॉपर्टी के मालिक है लेकिन सलमान मुंबई के बांद्रा में स्थित गैलेक्सी नाम के एक मामूली अपार्टमेंट अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। सलमान खान का ये गैलेक्सी अपार्टमेंट 170-190 वर्ग फुट में बनी आठ मंजिला इमारत है। आज 2023 में इस अपार्टमेंट की कीमत लगभग $ 2.3 मिलियन है।


Salman Khan Upcoming Film


जल्द ही सलमान खान फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले है। इस फिल्म में आपको सलमान खान के साथ पूजा हेंगडे, डग्गुबाती वंकटेश, शहनाज गिल, जगपति बाबू नजर आने वाले है, फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली है। इससे पहले सलमान खान, शाहरुख खान की फिल्म पठान में एक कैमियो रोल में नजर आए थे।

इस लेख में सलमान खान की नेट वर्थ से जुड़ी जानकारी दी गई है। ये सभी जानकारी इंटरनेट से ली गई है। इस लेख में दी गई जानकारी के आंकड़े में फर्क ही सकता है। उम्मीद है आपको हमारा ये लेख पसंद आया होगा।

No comments

Powered by Blogger.